गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा आजकल काफी चर्चा में है, इस फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है, अभी बात करेंगे इस पोस्टर की और इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में…सबसे पहले आपको दिखाते हैं पहलाज निहलानी की इस फिल्म रंगीला राजा का नया पोस्टर। जैसा कि आप जानते ही हैं फिल्म रंगीला राजा में गोविंदा डबल रोल में हैं और इस पोस्टर में भी गोविंदा के दोनों अवतार दिखाई देते हैं, लेकिन खास बात है इन दोनों के बीच इस फिल्म की एक्ट्रेस मिशिका चौरसिया का अंदाज।
मिशिका चौरसिया बाबा गोविंदा और बिजनेसमैन गोविंदा के बीच में सफेद टॉप और काली स्कर्ट में खड़ी हैं। बोल्ड स्टाइल में खड़ी मिशिका काफी कॉन्फिडेंट भी दिखाई देती हैं, इससे इस फिल्म में उनके कैरेक्टर को लेकर दिलचस्पी और भी बढ़ जाती है।
बात करें फिल्म की रिलीज डेट की तो यह फिल्म पहले 16 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड की तरफ से बताए गए कट्स को लेकर उठे विवाद से इस फिल्म की रिलीज टल गई। हाल में ही इस फिल्म को 7 दिसंबर को रिलीज किए जाने की बात सामने आई थी, लेकिन नए पोस्टर में रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इससे रिलीज डेट को लेकर थोड़ा कन्फ्यूजन हो गया है। बहरहाल इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई भी कन्फर्म जानकारी सामने आती है तो हम उसे आप तक जरूर पहुंचाएंगे।


ये फिल्म ना सिर्फ गोविंदा की कमबैक फिल्म है, बल्कि मिशिका चौरसिया की डेब्यू फिल्म भी है जो एक बेहतरीन कलाकार हैं। पहलाज निहलानी के मुताबिक मिशिका ने रंगीला राजा में बेहतरीन परफॉरमेंस दिया है जो गोविंदा के डबल रोल के साथ दर्शकों को बेहद पसंद आयेगा। रंगीला राजा में गोविंदा और मिशिका के अलावा अनुपमा अग्निहोत्री, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और गोविंद नामदेव जैसे दिग्गज अभिनेता भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिकंदर भारती ने किया है।