बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा 5 साल बाद फिल्म भैयाजी सुपरहिट फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं, इस फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया है जिसमें प्रीति का दबंग अंदाज दिखाई दे रहा है। हाथ में बंदूक थामे प्रीति का ये अवतार काफी दिलचस्प है जो पक्के तौर पर इस फिल्म के प्रति उत्सुकता को बढ़ाता है।

प्रीति जिंटा ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर में प्रीति के माथे पर सिंदूर सजा है और लाल रंग की साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। प्रीति ने इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है कि ‘धमाके के साथ वापसी, यह भैय्याजी सुपरहिट की सपना दुबे है, फिल्म 19 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म भैयाजी सुपरहिट का निर्देशन नीरज पाठक ने किया है और यह एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में प्रीति जिंटा के अलावा सनी देओल, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमीषा पटेल और मुकुल देव जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

इस फिल्म में प्रीति जिंटा ने भैयाजी यानी सनी देओल की पत्नी सपना दुबे का किरदार निभाया है। जैसा कि पोस्टर में लिखा है कि वो बात कम और गोली ज्यादा चलाती हैं, इससे आप उनके किरदार का अंदाजा लगा सकते है। फिल्म के नेचर और प्रीति के इस अंदाज से साफ है कि वो इस फिल्म में जबरदस्त धमाल मचाने वाली हैं।