एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत फिल्म इशकजादे से की थी, इस फिल्म को काफी सराहना मिली थी और इस फिल्म ने दोनों को बॉलीवुड में पहचान दिलाई, कई वर्षों के गैप के बाद ये जोड़ी एक बार फिर से साथ आ रही है और उम्मीद है कि इनकी ये फिल्म भी धमाका करेगी।

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की नई फिल्म का नाम है नमस्ते इंग्लैंड। इस फिल्म को लेकर ये दोनों ही स्टार काफी समय से चर्चा में थे और अब इस फिल्म के दो अलग-अलग पोस्टर रिलीज किए गए हैं। दोनों पोस्टर में अर्जुन कपूर और परिणीति अलग लुक में हैं। एक पोस्टर में परिणीति चुलबुले अंदाज में दिखती हैं तो दूसरे में गंभीर नजर आ रही हैं। अर्जुन एक पोस्टर में डेनिम जैकेट पहने हुए हैं वहीं दूसरे में वो इंग्लैंड के झंडे वाले प्रिंट का टीशर्ट पहने हैं।

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ने ही ये पोस्टर शेयर किए हैं। इस फिल्म का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। इस फिल्‍म के नाम से ही आपको फिल्‍म नमस्‍ते लंदन याद आ गई होगी। करीब 11 साल पहले विपुल अमृतलाल शाह ने ही उस फिल्म काभी निर्देशन किया था और उस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी थी।

विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसकी कहानी इंग्‍लैंड और पंजाब के ईद-गिर्द घूमती है। आज जारी नए पोस्‍टर में टैग लाइन है प्‍यार कोई भी दूरी तय कर सकता है, इससे आप इस फिल्म की कहानी के बारे में कुछ अंदाजा लगा सकते हैं। फिल्म नमस्‍ते इंग्‍लैंड इस साल दशहरे के मौके पर यानी  19 अक्‍टूबर को रिलीज होगी।