आप बॉलीवुड में दिलचस्पी रखते हैं और एक्ट्रेस नोरा फतेही से आप परिचित ना हों ये हो ही नहीं सकता। जी हां नोरा फतेही पिछले कुछ हफ्तों से बॉलीवुड सबसे चहेती एक्ट्रेस बन गई हैं। मोरक्कन-कनैडियन डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी नोरा फतेही का फिल्म सत्यमेव जयते का गाना दिलबर जबरदस्त हिट हुआ है और इस गाने ने नोरा को नई पहचान दिलाई है।

जॉन अब्राहम के साथ फिल्म सत्यमेव जयते के आइटम नंबर दिलबर को यूट्यूब पर 40 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है, इससे आप नोरा की कामयाबी का अंदाजा लगा सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं नोरा फतेही ने सत्यमेव जयते के बाद राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री में भी एक आइटम कमरिया किया है और ये गाना भी खूब पॉपुलर हुआ है।

फिल्म सत्यमेव जयते और स्त्री के इन दोनों आइटम नंबर्स की कामयाबी और इन फिल्मों के भी हिट हो जाने से नोरा फतेही को बॉलीवुड में लकी समझा जाने लगा है और अब तो नोरा के पास ऑफर्स की बाढ़ आ गई है। बड़े से बड़े फिल्ममेकर नोरा फतेही को अपनी फिल्म में लेने के लिए आतुर हैं।

नोरा एक बेहतरीन बैले डांसर हैं। अपनी कामयाबी का श्रेय वो बीते जमाने की डांसिंग सेंसेशन हेलेन को देती हैं। हाल ही में सलमान खान की दी हुई एक पार्टी में वो हेलन से मिली थीं और नोरा का कहना है कि हेलन ने उनके सिर पर हाथ रख कर आशीर्वाद दिया था और कहा था कि वह करियर में ऊंचाई को छुएंगी।

फिलहाल नोरा अपनी कामयाबी को एन्ज्वाय कर रही हैं और माल्टा में अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में सलमान खान के साथ शूटिंग कर रही हैं।