नोरा फतेही बॉलीवुड की नई सनसनी बन चुकी हैं, उनका दिलबर सॉन्स तो आप देख ही चुके होंगे जो कि जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का पार्ट है। दिलबर सॉन्ग से फैन्स नोरा की अदाओं के दीवाने हो गए हैं और ये गाना यूट्यूब पर 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने की कामयाबी के बाद मोरक्कन-कनैडियन डांसर नोरा फतेही को अब एक और बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है जिसमें वो सलमान खान के साथ काम करने वाली हैं

जी हां, नोरा फतेही सलमान खान की फिल्म भारत का हिस्सा बनने वाली हैं, इस फिल्म में उन्हें एक स्पेशल रोल दिया गया है, फिलहाल इसका खुलासा तो नहीं किया गया है लेकिन नोरा की जो खासियत है उससे साफ है कि उन पर कोई ना कोई गाना भी जरूर फिल्माया जाएगा और हां उनका रोल सिर्फ आइटम नंबर से ज्यादा भी होगा।

सलमान खान और फिल्म भारत का निर्देशन कर रहे अली अब्बास जफर के साथ काम करने को लेकर नोरा काफी एक्साइटेड दिखीं और उन्होंने कहा है कि उनके लिए यह सपने के सच होने जैसा है। नोरा के मुताबिक सलमान खान और अली अब्बास जफर का साथ आना परफेक्ट कॉम्बिनेशन है और इनके साथ काम करने के लिए उन्हें कुछ और सोचने की जरूरत नहीं।

बताते चलें कि फिल्म भारत की शूटिंग पिछले हफ्ते से ही शुरू हो चुकी है। फिल्म भारत में सलमान खान के अलावा प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी भी हैं। इस फिल्म को सलमान खान की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है जिसका बजट 180 करोड़ तक जा सकता है।