बॉलीवुड में ट्रेडिशनल प्रेमी और प्रेमिका के रोमांस पर तो हर शुक्रवार कोई ना कोई फिल्म रिलीज होती ही है लेकिन एक ऐसी फिल्म बन रही जिसमें ऐसी लव स्टोरी दिखाई गई है जिसे आपने शायद ही पहले कभी देखा हो। इसमें रोमांस तो वैसा ही है जैसा कि हर फिल्म में होता है लेकिन किरदार 55-60 की उम्र के आसपास के हैं, ये प्रेम कहानी ओल्ड एज रोमांस की है।
इस फिल्म का नाम वन्स अगेन है जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कमांडो-2 में नजर आईं शेफाली शाह और सेक्रेड गेम्स से तारीफें बटोर रहे मशहूर कलाकार नीरज काबी इस फिल्म वन्स अगेन में मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक फिल्म एक्टर और रेस्टोरेंट चलाने वाली एक महिला में प्यार हो जाता है और उन्हें किस तरह की परेशानियां उठानी पड़ती हैं।

इंडो-जर्मन प्रोडक्शन की इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक रेस्टोरेंट चलाने वाली सिंगल वुमन (शेफाली शाह) के यहां एक दिन जाने माने एक्टर अमर आते हैं, उन्हें वह बाद में रोज खाना देने लगती है और फिर दोनों को प्यार में पड़ जाते हैं। इन किरदारों की उम्र इस कहानी की हीरो भी है और विलेन भी है जो फिल्म के प्रति ढेर सारी उत्सुकता जगाती हैं।


फिल्म वन्स अगेन में शेफाल शाह और नीरज काबी के अलावा रसिका दुग्गल, बिदिता बाग और भगवान तिवारी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को भारतीय मूल के जर्मन फिल्मकार कंवल सेठी ने बनाया है। इस फिल्म का ट्रेलर तो रिलीज कर दिया गया है लेकिन यह फिल्म कब रिलीज होगी मेकर्स की तरफ से यह अभी नहीं बताया गया है।