विशाल भारद्वाज लीक से अलग हट कर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं और उनकी अगली फिल्म पटाखा भी कुछ ऐसी ही है, इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और ट्रेलर देख कर अंदाजा होता है कि फिल्म काफी मजेदार है। देसी टच वाली इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान, सुनील ग्रोवर, विजय राज जैसे एक्टिंग में मंझे हुए कलाकार हैं।

चरण सिंह पाठक की कहानी दो बहनें  पर आधारित

फिल्म पटाखा की कहानी दो लड़ाकू बहनों की कहानी है जो चरण सिंह पाठक की कहानी दो बहनें  पर आधारित है। फिल्म में मुख्य किरदार दो बहनों बड़की और छुटकी की है जिनके रिश्ते को फिल्म में भारत और पाकिस्तान बताया गया है। दोनों हमेशा लड़ती रहती हैं, यहां तक कि इनका झगड़ा कुश्ती का भी रूप ले लेता है। इनकी कुश्ती देखते हुए आपको फिल्म दंगल की भी याद आ जाएगी।

यह भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने की गुंडों की जबरदस्त पिटाई, सिम्बा की शूटिंग का वीडियो जारी किया

सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार में

एक-दूसरे से बेइंतहा नफरत करने वाली बहनों की इस कहानी में कमाल का मोड़ तब आता है जब दोनों की शादी भी एक ही परिवार में दो भाइयों से हो जाती है। फिल्म पटाखा में सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार में है, ट्रेलर के आखिर में उनका एक डायलॉग है कि, अटल बिहारी बाजपेयी जी ने परवेज मुशरफ जी से 100 टके की बात कही थी आगरा में, हम अपने दुश्मन तो चुन सकते हैं पर पड़ोसी नहीं, रिश्ते तो चुन सकते हैं पर रिश्तेदार नहीं।

रिंकू देवी अवतार में भी दिखेंगे सुनील ग्रोवर

फिल्म पटाखा 28 सितंबर को रिलीज़ की जायेगी। इस फिल्म का हाल ही में एक पोस्टर आया था जिसमें सुनील साड़ी में भी नजर आते हैं, यानी वो काफी कॉमेडी भी करने वाले है।