यूट्यूब के स्टार और बीबी की वाइन्स यूट्यूब चैनल के जरिए आपको खूब हंसाने वाले भुवन बाम बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। भुवन बाम जल्दी ही दिव्या दत्ता के साथ एक शार्ट फिल्म जिसका टाइटिल प्लस माइनस है में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके अलावा दिव्या दत्ता मुख्य भूमिका में हैं।

ये फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा होगी जिसे ज्योति कपूर दास डायरेक्ट कर रहे हैं। ज्योति कपूर दास पहले शार्ट फिल्म चटनी बना चुके हैं जिसे अच्छी सफलता मिली थी, इसके अलावा वो गैंग्स ऑफ वासेपुर समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में असिस्ट भी कर चुके हैं।

यही ज्योति कपूर एक और कमाल के प्रोजेक्ट केसाथ भुवन बाम को लॉन्च कर रहे हैं। भुवन बाम ने अपनी कॉमेडी के दम पर यूट्यूब चैनल के जरिए अपनी खास पहचान बनाई है। अब वह इस शॉर्ट फिल्म के साथ वे एक्टिंग की शुरुआत करेंगे। यह शार्ट फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होगी।

फिल्म प्लस माइनस की कहानी दो अजनबियों के इर्दगिर्द घूमती है जो एक ट्रेन सफर में एक-दूसरे से मिलते हैं और उनके बीच की बातचीत उनके जीवन को बदल देती है। इस फिल्म में इस बात को दिखाने की कोशिश की जाएगी कि लोग अपने संबंधों को बनाए रखने के लिए कैसे रिश्तों में लगातार प्लस और माइनस करते हैं।

खास बात यह है कि यह फिल्म भुवन बाम के यूट्यूब चैनल बीबी की वाइन्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी। यह शॉर्ट फिल्म बीबी की वाइन्स और सीकिया एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बन रही है।