कंटेंट में दम हो और दर्शकों को बांधे रखने का निर्देशक अमर कौशिक जैसा विजन हो तो एक कम बजट की फिल्म भी सुपरहिट हो सकती है। इसे साबित करके दिखा रही है फिल्म स्त्री जिसने कि आज बॉक्सआफिस पर एक हफ्ता पूरा कर लिया है और इस एक हफ्ते में इस फिल्म का कलेक्शन 60 करोड़ के पार रहने वाला है।

हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री ने वीकडेज में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया। सोमवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की छुट्टी के बाद मंगलवार और बुधवार के कामकाजी दिन भी इस फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा रहा है। इस फिल्म ने मंगलवार को 6.37 करोड़ और बुधवार को 6.55 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह से 6 दिन में इस फिल्म ने 54.89 करोड़ का कलेक्शन कर लिया।

फिल्म स्त्री का आज बॉक्सऑफिस पर सातवां दिन है और आज भी इस फिल्म के 6 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर लेने की पूरी उम्मीद है। इस तरह से आज यह फिल्म 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। फिल्म स्त्री का बजट लगभग 20 करोड़ का है और यह फिल्म पहले ही सुपरहिट हो चुकी है। जिस रफ्तार से यह कमाई कर रही है उससे पूरी उम्मीद है कि यह दूसरे वीकेंड में जबरदस्त वापसी करेगी और आगे चल कर 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म स्त्री दर्शकों को पूरी तरह से बांधे रखती है। फिल्म स्त्री कुछ इलाकों में प्रचिलत इस धारणा पर आधारित है कि वहां रात के वक्त डायन आती है और रात में बाहर निकलने वाले मर्द को उठा ले जाती है। यह सिर्फ उन लोगों को ही छोड़ती है जिनके घर पर ओ स्त्री कल आना लिखा होता है। फिल्म में डर के साथ कॉमेडी का तड़का भी खूब अच्छे से लगाया गया है। फ्रेंड्स इस फिल्म को आपने देखा है तो अपनी राय कमेंट करके हमें जरूर बताएं साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें