जैसा कि हमने आपको बताया था, अजय देवगन के साथ लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे की शूटिंग पूरी करने के बाद एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह अब साउथ की बड़ी फिल्म कर रही हैं जो कि दक्षिण भारतीय सिनेमा और राजनीति के लीजेंड नंदमुरि तारक रामा राव यानी एनटीआर की बायोपिक है। इस फिल्म में रकुलप्रीत सिंह श्रीदेवी का रोल कर रही हैं, और श्रीदेवी क रूप में उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। बता दें क श्रीदेवी ने एनटीआर के साथ कई फिल्में की थीं।

श्रीदेवी के रोल में रकुलप्रीत सिंह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं, उनकी जो तस्वीर सामने आई है उसमें वो साड़ी पहने हुए हैं। एनटीआर की बायोपिक यह फिल्म दो भाग में रिलीज हो रही है जिसमें पहले भाग का नाम एनटीआर कथानायडुकू है, यह 9 जनवरी 2019 को रिलीज होगा और दूसरा हिस्सा एनटीआर महानायडुकू 24 जनवरी को रिलीज होगा।

इस फिल्म में एनटीआर की भूमिका उनके बेटे नंदमूरि बालकृष्ण निभा रहे हैं वहीं रकुल प्रीत सिंह, श्रीदेवी के रोल में दिखाई देंगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बसवतारकम के रोल में नजर आएंगी। वहीं फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव का रोल निभाने वाले राणा दग्गुबाती एनटीआर के दामाद आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के रोल में नजर आएंगे।

इस फिल्म के पहले भाग में एनटीआर के फिल्मी सफर को दिखाया जाएगा, वहीं दूसरे पार्ट में एनटीआर के राजनीतिक करियर को दिखाया जाएगा। बताते चलें कि एनटीआर 7 साल तक आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे थे। इस फिल्म का डायरेक्शन फिल्म मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष जगरलामुड़ी कर रहे हैं।