अजय देवगन के साथ लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे की शूटिंग पूरी करने के बाद एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह अब साउथ की फिल्मों में बिजी हो गई है और जल्दी ही वह एक बहुत बड़ी फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। जैसा कि आप जानते ही हैं साउथ की फिल्मों के मशहूर नाम नंदमूरि तारक रामाराव की बायोपिक बन रही है जिसका नाम है कथानायकुडू, इसमें रकुलप्रीत सिंह भी दिखाई देंगी।

फिल्म में फिल्म में एनटीआर की भूमिका उनके बेटे नंदमूरि बालकृष्ण निभा रहे हैं वहीं रकुल प्रीत सिंह, श्रीदेवी के रोल में दिखाई देंगी। श्रीदेवी के लुक में रकुल प्रीत सिंह का फर्स्ट लुक जल्दी ही रिवील किया जाएगा। खबरें हैं कि अगले महीने 10 नवंबर को रकुल प्रीत के जन्मदिन पर उनका श्रीदेवी लुक रिवील किया जा सकता है।श्रीदेवी ने एनटीआर के साथ वेटागाडु, बोब्बिली पुली, जस्टिस चौधरी और कोंडावेट्टी सिम्हा में काम किया था। विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बसवतारकम के रोल में नजर आएंगी। वहीं फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव का रोल निभाने वाले राणा दग्गुबाती एनटीआर के दामाद आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के रोल में नजर आएंगे।

इस फिल्म के बारे में एक खास बात यह भी सामने आ रही है कि यह फिल्म बाहुबली की तरह ही दो भागों में रिलीज की जा रही है। फिल्म का पहला भाग 9 जनवरी 2019 को रिलीज होगा जिसका नाम कथानायकुडू रखा गया है। इस हिस्से में एनटीआर के फिल्मी सफर को दिखाया जाएगा।

दूसरा पार्ट महानायकुडू नाम से 24 जनवरी को 2019 को रिलीज होगा। इस हिस्से में एनटीआर के राजनीतिक करियर को दिखाया जाएगा। बताते चलें कि एनटीआर 7 साल तक आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे थे। इस फिल्म का डायरेक्शन मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष जगरलामुड़ी कर रहे हैं।