जैसा कि संभावना थी कि फिल्म संजू अपने पांचवें वीकेंड में सलमान खान की लाइफ टाइम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म टाईगर जिंदा है को पीछे छोड़ सकती है, हुआ भी वैसा ही। सलमान खान की इस फिल्म को रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने पीछे छोड़ दिया है और लाइफ टाइम सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में ये फिल्म अब चौथे नंबर पर आ गई है। सलमान अब पांचवें नंबर पर चले गए हैं।

फिल्म संजू ने इस वीकेंड शुक्रवार को 45 लाख, शनिवार को 87 लाख का कलेक्शन किया और रविवार को 1.15 करोड़ का कलेक्शन किया, इस तरह से इस फिल्म का अब तक का टोटल नेट कलेक्शन 339.75 करोड़ पहुंच गया है। टाईगर जिंदा है का लाइफ टाइम कलेक्शन 339.16 करोड़ था जिसे संजू ने रविवार को पीछे छोड़ दिया और लाइफ टाइम सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों की लिस्ट में सलमान खान की फिल्म को एक पायदान नीचे धकेलते हुए खुद चौथे पायदान पर कब्जा कर लिया।

फिल्म संजू से आगे अब तीन भारतीय फिल्में ही हैं। पहले नंबर पर बाहुबली 2 है जिसने लाइफ टाइम 511 करोड़ का कलेक्शन किया हुआ है, इसके बाद दूसरे और तीसरे नंबर पर आमिर खान की दंगल (387.38) और पीके हैं। पीके का लाइफ टाइम कलेक्शन 340.80 करोड़ है जिसको संजू पक्के तौर पर पीछे छोड़ देगी, अगले दो दिनों में ये मुमकिन है और संजू तीसरे नंबर पर पहुंच जाएगी। संजू और दंगल के बीच जरूर काफी फासला है, देखना होगा कि संजू, दंगल के कितना करीब पहुंच पाती है या पीछे छोड़ पाती है।

बताते चलें कि फिल्म संजू ने अपने पहले हफ्ते में 202.51 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद दूसरे हफ्ते में 92.67 करोड़ का कलेक्शन, तीसरे हफ्ते में 31.62 करोड़ का कलेक्शन और चौथे हफ्ते में 10.48 करोड़ का कलेक्शन किया। पांचवें वीकेंड के 2.47 करोड़ को मिला कर इस फिल्म ने 339.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है