एक्टर रणवीर सिंह आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म सिम्बा की शूटिंग में जोरशोर से लगे हुए हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म साउथ की एक हिट फिल्म की आफिशियल रीमेक है और रणवीर सिंह इस फिल्म में संग्राम भालेराव नाम के पुलिस अधिकारी का रोल निभा रहे हैं। रणवीर सिंह ने फिल्म के बिहाइंड द सीन्स का एक विडियो शेयर किया है।

40 सेकेंड के इस वीडियो में रणवीर सिंह गुंडों की पिटाई करते दिखाई देते हैं। यह फिल्म साउथ की फिल्म का रीमेक है और रणवीर पुलिसवाले की भूमिका में हैं तो इसमें मारपीट के सीन तो खूब होंगे ही। इस वीडियो में दिखता है कि रणवीर गुंडों की पिटाई कर रहे हैं और निर्देशक रोहित शेट्टी कैमरे पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए हैं।

सिम्बा को इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट सैफ-अमृता राय की बेटी सारा अली खान हैं जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म सिम्बा को करण जौहर और रोहित शेट्टी दोनों मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- अजय देवगन-काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में अमिताभ बच्चन की भी एंट्री

खास बात ये है कि यह फिल्म 28 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो के साथ टकराएगी। शाहरुख और करण जौहर अच्छे दोस्त माने जाते हैं और शाहरुख आजकल बॉलीवुड में बुरे दौर से जूझ रहे हैं, देखना होगा इन दोनों फिल्मों की टक्कर में दर्शक किसके साथ खड़े होंगे।