फिल्म सिम्बा में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी ने जबसे अक्षय कुमार स्टारर अपनी नई फिल्म सूर्यवंशी की झलक दिखाई है तबसे इस फिल्म को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। जितने मुंह उतनी बातें और लोगों ने तो यहां तक कह दिया था कि सिम्बा की तरह से ही सूर्यवंशी भी रीमेक होगी। चर्चाएं होने लगी थीं कि रोहित शेट्टी एक तमिल फिल्म का रीमेक सूर्यवंशी के नाम से बनाएंगे, ऐसी खबरों पर रोहित शेट्टी ने जवाब दिया है।

रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी फिल्म के किसी भी फिल्म का रीमेक होने की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि ऐसी खबरें गलत और आधारहीन हैं कि सूर्यवंशी एक रीमेक फिल्म होगी। रोहित शेट्टी ने कहा है कि सूर्यवंशी फिल्म की कहानी पूरी तरह से नई होगी।

रोहित शेट्टी का कहना है कि सूर्यवंशी किसी फिल्म से प्रभावित भी नहीं होगी बल्कि इसकी स्टोरी ओरिजनल होगी। बहरहाल फिल्म सूर्यवंशी में अभी अक्षय कुमार का नाम ही तय है लेकिन इस फिल्म के बाकी कलाकारों को लेकर भी अटकलें लगाई जाने लगी हैं।

सिम्बा की कामयाबी के बाद से ही कहा जाने लगा था कि रोहित शेट्टी सिंघम, सिम्बा जैसे किरदारों को मिला कर एक नई फिल्म बना सकते हैं। इसके अलावा रोहित शेट्टी की फिल्मों में अजय देवगन भी किसी ना किसी रूप में रहते ही हैं। हाल में मुंबई पुलिस के कार्यक्रम में जिस तरह से रोहित शेट्टी, अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह साथ दिखाई दिए थे, उससे इन अटकलों को बल मिला है कि सूर्यवंशी में अजय और रणवीर भी हो सकते हैं। फ्रेंड्स इस बारे में आपकी क्या राय है, कमेंट करके हमें भी बताएं साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें