रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा का प्रमोशन आजकल काफी जोरों पर है और हो भी क्यों ना फिल्म की रिलीज में सिर्फ हफ्ते भर का वक्त जो रह गया है, इस बीच रोहित शेट्टी ने अजय देवगन को लेकर बहुत बड़ी बात कही है।

रोहित शेट्टी ने फिल्म सिंबा में अजय देवगन के रोल को लेकर दिया है बड़ा बयान। फिल्म सिंबा में अजय देवगन का कैमियो रोल है, लेकिन उनके रोल के बारे में मीडिया के सवालों के जवाब में रोहित शेट्टी का कहना था कि अजय देवगन सिंबा का हिस्सा हैं…सिंबा का यूनिवर्स ही ऐसा था कि उनके बिना तो सिंबा बन ही नहीं सकती थी, क्योंकि रेफरेंस प्वाइंट वही से है। सिंघम का बच्चा है सिंबा।

रोहित शेट्टी ने फिल्म सिंबा में अजय के रोल के साथ ही अपने रिश्तों की गहराई को लेकर भी खुलासे किए। उनका कहना था कि अजय को पूरी जानकारी रहती है कि वह किस तरह के विषय पर काम कर रहे हैं। वह हर बात जानते हैं यहां तक कि मैं कौन सी गाड़ी ले रहा हूं वह भी पता होता है। सिंबा पर भी उन्हें पूरा पता था, अजय मेरे बड़े भाई जैसे हैं, फिल्म तो बहुत दूर की बात है।

रोहित शेट्टी ने फिल्म सिंबा के गाने ‘आंख मारे’ में गोलमाल फाइव को लेकर संकेत दिये थे, क्या वह सही हैं? इस पर रोहित का कहना था कि हां हमने वहां गोलमाल फाइव का ही प्रमोशन किया लेकिन फिलहाल यह नहीं बता पाऊंगा कि फिल्म कब से शुरू करूंगा।