SHARE

महेश भट्ट की साल 1991 में आई फिल्म सड़क की आजकल काफी चर्चा है, 27 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल बनने की खबरें आ रही हैं। सड़क में संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड रोल में थे खबरें हैं कि इस फिल्म में संजय दत्त फिर से दिखेंगे और साथ में होंगे आलिया भट्ट और सुशांत सिंह राजपूत। सुशांत की जोड़ी आलिया के साथ बनेगी।

सड़क 2 में आलिया के साथ सुशांत की जोड़ी बनने की खबरें सुशांत के एक ट्वीट से जोर पकड़ी हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने महेश भट्ट के साथ मुलाकात की थी और इसके बाद चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था। इन चर्चाओं को सुशांत के एक ट्वीट ने कन्फर्म ही कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने इस ट्वीट में महेश भट्ट के लिए लिखा है कि आपने अपना कीमती समय दिया इसके लिए मैं धन्यवाद करना भूल गया था जो मैं अब कर रहा हूं और उसके लिए भी धन्यवाद जिसका कि मैं काफी समय से इंतजार कर रहा था। आपने जो कहा था कि यह करने की जरूरत है वो जरूर किया जाएगा।https://twitter.com/itsSSR/status/1032877389490073600

फिल्म सड़क 2 की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है लेकिन इसकी रिलीज डेट कन्फर्म कर दी गई है। यह फिल्म अगले साल 19 नवंबर 2019 को रिलीज की जाएगी। फिल्म सड़क 2 में सुशांत और आलिया की जोड़ी बनती है तो फैन्स के लिए यह एक शानदार तोहफा होगा क्योंकि दोनों ही कलाकार कमाल के हैं। फ्रेंड्स इस फिल्म को लेकर आप कितने एक्साइटेड हैं, कमेंट करके हमें जरूर बताएं।