सैफ अली खान हाल ही में फिल्म बाजार में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर तो कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी थी, लेकिन क्रिटिक्स और दर्शकों के एक वर्ग में काफी पसंद की गई थी। बहरहाल सैफ अब अगली फिल्म की तैयारी में लग गए हैं और उनकी अगली फिल्म एक हॉरर कॉमेडी होने वाली है।

सैफ की अगली फिल्म का नाम है भूत पुलिस। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ फातिमा सना शेख और अली फजल प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। खास बात यह है कि सैफ अली खान, अली फजल और फातिमा सना शेख स्टारर यह हॉरर कॉमेडी फिल्म 3डी में बनेगी। इस फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी करेंगे और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोड्यूस करेगा।

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में पहले अभिषेक बच्चन को लिया गया था लेकिन किन्हीं कारणों से इस फिल्म में अभिषेक की जगह सैफ अली खान आ गए। बहरहाल सैफ इस रोल के लिए बिल्कुल फिट होंगे क्योंकि उन्हें इस जॉनर में पहले भी पसंद किया गया है।

 फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग इसी साल अगस्त में शुरू होने की संभावना है। पिछले कुछ वक्त से सैफ बॉलीवुड में कोई हिट नंबर नहीं दे सके हैं, लेकिन अब लगता है कि उनके दिन लौटने वाले हैं। सैफ पहले से अजय देवगन के लीड रोल वाली फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में भी काम कर रहे हैं, जिसमें उनका रोल काफी प्रभावी है।