बॉलीवुड में वंशवाद को लेकर आजकल काफी चर्चाएं हो रही हैं, फिल्मी बैकग्राउंड से बाहर वाले स्टार्स कुछ बड़े फिल्म मेकर्स पर आरोप लगाते रहते हैं कि वो वंशवाद को बढ़ावा देते हैं, वहीं ये फिल्ममेकर कहते हैं कि ऐसा बिल्कुल नहीं है, वे सिर्फ टैलेंट को मौका देते हैं। बहरहाल इन सब चर्चाओं के बीच एक और स्टार किड बॉलीवुड में दस्त देने को तैयार हैं और इनका नाम है अहान शेट्टी।

शेट्टी टाइटिल से कुछ याद आया आपको, अगर हां तो आप बिल्कुल सही सोच रहे हैं। हम बात कर रहे हैं सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की। अहान शेट्टी बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रहे हैं और खबरें हैं कि वो जल्दी ही एक बहुत बड़े बैनर की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

खबरों के मुताबिक अहान शेट्टी को फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। अहान शेट्टी के लिए यह बहुत बड़ी बात है क्योंकि साजिद नाडियाडवाला ने हाल के दिनों में कई सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं, जैसे कि जुड़वा 2, ढिशूम, हाउसफुल 3 और इन सबसे बढ़कर बागी 2। साजिद ने टाइगर श्रॉफ को हीरोपंती से लॉन्च किया और फिर बागी सीरीज की तीसरी फिल्म बनाने जा रहे हैं।

यहां पर एक दिलचस्प बात आपको बताते चलें कि अहान शेट्टी के पापा यानी सुनील शेट्टी ने 90 के दशक की शुरूआत में एक फिल्म की थी वक्त हमारा है, इस फिल्म से सुनील शेट्टी काफी मशहूर हो गए थे और यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंड सन्स बैनर की ही थी जिससे कि अब सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी लॉन्च होने जा रहे हैं। जाहिर है सुनील शेट्टी के लिए ये बहुत ही खुशी का मौका है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका इजहार भी किया है।

खबरें हैं कि साजिद नाडियाडवाला अहान शेट्टी को लेकर साउथ की एक हिट फिल्म का रीमेक बनाने वाले हैं। इस फिल्म का नाम आरएक्स 100 बताया जा रहा है। बताते चलें कि अहान शेट्टी दिखने में अपने पापा सुनील शेट्टी से काफी मिलते जुलते हैं और उनका लुक भी रफ एंड टफ है।