बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। निर्देशक अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर पहले ही रिलीज कर दिया गया है और इससे इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैन्स की बेकरारी और भी बढ़ गई है। अब रिलीज डेट सामने आ गई है और यह भी पता चला है कि मेकर्स ने इस फिल्म के ट्रेलर को भी धमाकेदार अंदाज में पेश करने की तैयारी की है।


फिल्म भारत के ट्रेलर के बारे में इसके निर्देशक अली अब्बास जफर ने पहले ही बताया था कि इसे अप्रैल के तीसरे हफ्ते में रिलीज किया जाएगा और अब डेट भी कन्फर्म कर दी गई है। ट्रेलर को 24 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। फिल्म भारत के ट्रेलर को हॉलिवुड की सबसे बड़ी फिल्म कही जा रही अवेंजर्स: एंडगेम के साथ दिखाया जाएगा। हॉलिवुड की सुपरहिट सीरीज की यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होगी, इस तरह से भारत के ट्रेलर को बड़ी संख्या में दर्शक मिल जाएंगे।


फिल्म भारत में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ दिखाई देंगी, इसके अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और नोरा फतेही भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म भारत के कुछ पोस्टर और टीजर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ऑड टू माई फादर की हिंदी रीमेक है।


फिल्म भारत इस साल ईद पर यानी 5 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान को 70 साल तक के अलग-अलग अवतार में दिखाया जाएगा। सलमान खान की पिछली कुछ फिल्में जैसे ट्यूबलाइट और रेस 3 अच्छी नहीं चलीं लेकिन रेस 3 से यह कमी पूरी हो जाने की उम्मीदें हैं। रेस 3 को 5 दिन का लंबा एक्सटेंडेड वीकेंड मिल रहा है और उम्मीद है कि यह फिल्म इन पांच दिनों में ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फ्रेंड्स इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर आप कितने एक्साइटेड हैं, कमेंट करके हमें भी बताएं, साथ ही हमें लाइक और फ़ॉलो करना न भूलें।