प्रियंका चोपड़ा के अलग होने और उनकी जगह कैटरीना कैफ को फाइनल किए जाने के बाद सलमान खान की फिल्म भारत का आगे का सफर शुरू हो चुका है। इस फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है और इस बीच फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सलमान खान का एक नया पोस्टर जारी किया है।

इस पोस्टर में सलमान खान बेहद दमदार अंदाज में बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं, हालांकि इस तस्वीर में सलमान का चेहरा साफ नहीं है। वो जिस अंदाज में बाइक पर बैठे हुए हैं उससे साफ जाहिर है कि वो किसी स्टंट के लिए तैयार हैं और हां उनके पीछे लिखा हुआ है द ग्रेट रशियन सर्कस। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अली अब्बास जफर ने कैप्शन लिखा है ये खामोशी तूफान से पहले की है, यानी सलमान इस फिल्म में जबरदस्त स्टंट दिखाने वाले हैं।

बताते चलें कि फिल्म भारत की शूटिंग की शुरूआत सर्कस के सीक्वेंस से हो रही है और इसमें सलमान खान सर्कस में हैरतअंगेज करतब दिखाने वाले एक मोटरसाइकिल सवार की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में उनका एक और पोस्टर सामने आया था जिसमें वो स्टंट कर रहे थे। इस सीक्वेंस की शूटिंग जल्दी ही पूरी कर ली जाएगी और इसके बाद फिल्म भारत की टीम आगे की शूटिंग के लिए माल्टा और अबू धाबी के लिए रवाना होगी।

फिल्म भारत में दिशा पटानी भी सर्कस गर्ल के तौर पर दिखेंगी। हाल ही में एक वीडियो में वो दिखाई दी थीं जिसमें वो स्टंट की प्रैक्टिस कर रही थीं। फिल्म भारत में कैटरीना, दिशा पटानी, तब्बू और नोरा फतेही चार फीमेल कास्ट के नाम सामने आ चुके हैं। इस फिल्म में सलमान खान अलग-अलग अंदाज में दिखाई देने वाले हैं और वो 70 साल के बुजुर्ग के तौर पर भी दिखाई देंगे।