फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली भव्य फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्में सीधी-सपाट नहीं होतीं। उसमें ढेर सारे ट्विस्ट एंड टर्न होते हैं और वो काफी तामझाम के साथ फिल्में बनाते हैं। हाल में आई पद्मावत उनकी ऐसी ही एक फिल्म थी जो ब्लॉकबस्टर रही। भंसाली के बारे में खबरें हैं कि हाल ही में उन्होंने एक हिट तमिल फिल्म कत्थी के राइट्स खरीदे हैं और इसे वो हिंदी में बनाएंगे।

तमिल फिल्म कत्थी का रीमेक बनाएंगे भंसाली

खबरों के मुताबिक संजय लीला भंसाली इस फिल्म का हिंदी रीमेक सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म का निर्देशक कौन होगा ये अभी तय नहीं है। जहां तक इस फिल्म में स्टारकास्ट का सवाल है तो चर्चा है कि अक्षय कुमार को इस फिल्म में लिया जा सकता है।

अक्षय कुमार हो सकते हैं लीड रोल में

भंसाली और अक्षय के रिश्ते काफी अच्छे हैं। अक्षय ने संजय लीला भंसाली की प्रोड्यूस सुपरहिट फिल्म राउडी राठौर की थी जो तमिल की फिल्म विक्रमारकुडू का हिंदी रीमेक थी। इसके अलावा विवादों के चलते जब पद्मावत को 25 जनवरी को रिलीज किया गया था तो अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पैडमैन को नौ फरवरी को शिफ्ट कर लिया था। उस समय ऐसी बातें भी आई थीं भंसाली ने अक्षय को जल्दी ही एक नई फिल्म में लेने का वादा किया था।

बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही थी कत्थी

बहरहाल तमिल फिल्म कत्थी जो कि साल 2014 में आई थी उसे एआर मुरगादॉस ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय और सामंता अक्कीनेनी ने लीड रोल निभाया था। यह फिल्म एक जैसे दिखने वाले दो लोगों की कहानी है जो जमीन माफिया के खिलाफ लड़ते हैं। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 130 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था।

एक्शन फिल्मों में अक्षय काफी जमते हैं और भंसाली उन्हें लेकर रीमेक फिल्म बनाते हैं तो एक और सुपरहिट पक्की ही समझिए।