जाने-माने फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली और बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान ने कर ली है एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देने की तैयारी। जी हां पूरे 19 साल के बाद फिल्मी दुनिया के ये दोनों दिग्गज एक साथ काम करने जा रहे है। एक फिल्में बनाने के उस्ताद हैं तो दूसरे अदाकारी के, ऐसे में ब्लॉकबस्टर फिल्म तो बनती है।

संजय लीला भंसाली और सलमान खान की 19 साल पहले फिल्म आई थी हम दिल दे चुके सनम। इस फिल्म में सलमान के अलावा ऐश्वर्या राय और अजय देवगन भी थे। फिल्म कितनी कामयाब रही थी यह बताने की जरूरत नहीं। बहरहाल अब फिल्म से संजय लीला भंसाली और सलमान खान साथ में फिल्म करने जा रहे हैं और नई फिल्म की शूटिंग इस साल जून के बाद शुरू हो सकती है। इस फिल्म को अगले साल यानी 2020 में रिलीज करने की तैयारी है।


इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है लेकिन खबरें हैं कि स्क्रिप्ट फाइनल कर ली गई है। यह फिल्म एक लव स्टोरी होगी। फिल्म की बाकी की स्टारकास्ट का भी अभी पता नहीं है। भंसाली अपनी फिल्म के लिए किस हीरोइन को लेंगे इसको लेकर काफी चर्चाएं हैं। भंसाली ने पिछले कुछ सालों में रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी शानदार फिल्में दीपिका पादुकोण के साथ दी हैं। नई फिल्म के लिए दीपिका के साथ ही नई बॉलीवुड सनसनी सारा अली खान को लेकर भी चर्चाएं हो रही हैं।


संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर सलमान भी उत्साहित नजर आ रहे हैं। सलमान को भी एक बड़ी हिट का इंतजार है क्योंकि उनकी पिछली दो फिल्में ट्यूबलाइट और रेस 3 बॉक्सऑफिस पर पिट गईं। इधर संजय लीला भंसाली की पहचान सुपरहिट फिल्में बनाने वाले फिल्म मेकर के तौर पर हो गई है।

बात करें इन दोनों के मौजूदा प्रोजेक्ट्स की तो फिलहाल सलमान खान फिल्म भारत में व्यस्त हैं जो कि इसी साल ईद पर रिलीज होने वाली है, शूटिंग के बाद सलमान फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त रहेंगे। उधर संजय लीला भंसाली इस समय एक साथ तीन प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिनमें सलमान खान के साथ शुरू होने वाली नई फिल्म भी है।