शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो के ट्रेलर को रिलीज हुए सिर्फ तीन दिन हुए हैं और इस फिल्म ने व्यूज़ के मामले में बना दिया है रिकॉर्ड, यहां तक कि जीरो का ट्रेलर आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को बीते एक महीने में मिले व्यूज को भी जल्दी ही पीछे छोड़ सकता है।

शाहरुख खान की फिल्म जीरो  का ट्रेलर इन दिनों हर किसी की चर्चा का विषय बन गया है। अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ शाहरुख का अनोखा अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। आलम यह है कि 2 नवंबर यानी शाहरुख खान के जन्मदिन पर रिलीज हुए जीरो के ट्रे्लर ने यूट्यूब पर इतिहास कायम कर दिया है और महज 48 घंटे में ही इसे देखने वालों की संख्या 6 करोड़ से ऊपर हो गई थी।

तीन दिन में इस फिल्म के ट्रेलर को 70 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है। यही हाल रहा तो जीरो का ट्रेलर आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफि हिंदोस्तान के ट्रेलर को इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यानी 8 नवंबर से पहले ही पीछे छोड़ देगा। एक महीने पहले रिलीज ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर को अब तक करीब 80 मिलियन व्यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं। खास बात यह है कि जीरो का ट्रेलर आमिर खान को भी खूब पसंद आया था।