SHARE

रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिंबा ने अपने ओपनिंग डे पर धमाकेदार कलेक्शन किया है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और फैन्स की तरफ से काफी अच्छा रिव्यू मिला है। इससे लगता है कि रणवीर की यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कामयाबी का नया इतिहास लिखने वाली है।

सिंबा ने अपने पहले दिन बॉक्सऑफिस पर 20.72 करोड़ का कलेक्शन किया है। रणवीर सिंह और नई एक्ट्रेस सारा अली खान के लीड रोल वाली फिल्म का इतना कलेक्शन काफी अच्छा माना जा रहा है।

बॉक्सऑफिस पर आज इस फिल्म का दूसरा दिन है और इसे काफी अच्छी ऑकुपेंसी मिली है। फिल्म को देख चुके लोगों ने इसकी खूब तारीफ की है, लिहाजा आज से इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का खूब फायदा मिलने वाला है। इसे देखते हुए माना जा रहा है कि आज इसका कलेक्शन 25 करोड़ के आसपास रहने वाला है।

सिंबा को भारत में 4020 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और ओवरसीज में इसे 963 स्क्रीन्स मिली हैं। इस तरह से इस फिल्म को दुनिया भर में 4983 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। सिंबा का बजट लगभग 80 करोड़ बताया जा रहा है और संभावना है कि यह पहले हफ्ते से ही प्रॉफिट में आ जाएगी।

सिम्बा एक मसाला फिल्म है और इसमें दर्शकों के एंटरटेनमेंट का वह हर मसाला मौजूद है जिसे वह देखना चाहते हैं और जिसके साथ वह नए साल का जश्न मना सकते हैं। सिंबा में रणवीर सिंह और सारा अली खान के अलावा अजय देवगन का कैमियो रोल है और अक्षय कुमार की भी सरप्राइज़ एंट्री है। इस तरह से सिंबा को इन दोनों सुपर स्टार्स की फैन फॉलोइंग का भी खूब फायदा मिल रहा है।