रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी आजकल खूब सुर्खियों में है। रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा आपने देखी होगी तो आपको याद होगा कि फिल्म के अंत में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर की ड्रेस में नजर आते हैं। यही अक्षय कुमार का रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सूर्यवंशी का फर्स्ट लुक था लेकिन अब ऑफिशियली इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर आज जारी किया गया है।


फर्स्ट लुक पोस्टर के आते ही इस फिल्म की शूटिंग की तारीख और रिलीज डेट भी सामने आ गई है। हम आपको सबकुछ बताएंगे लेकिन पहले बात करेंगे सूर्यवंशी के फर्स्ट लुक पोस्टर में अक्षय कुमार के जबरदस्त लुक की। अक्षय कुमार पुलिस की वर्दी में काफी दमदार दिखाई दे रहे हैं। वह फुल एक्शन मोड में हैं और एक पोस्टर में गन लेकर दौड़ते हुए दिख रहे हैं। खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार इस फिल्म में एटीएस चीफ के रोल में हैं और यह फिल्म सिंघम सीरीज की स्पिन ऑफ होगी।


अब सबसे खास बात यह जान लीजिए कि इस फिल्म में आपको अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई दे सकते हैं। खबरें हैं कि इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह की स्पेशल एंट्री होगी, दोनों का इस फिल्म में कैमियो रोल होगा। इस बात के संकेत इससे भी मिले हैं कि सूर्यवंशी के पोस्टर्स को अजय देवगन ने भी शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि सूर्यवंशी अकेला नहीं है।


अजय के इस कैप्शन से माना जा रहा है वह इस फिल्म में पक्के तौर पर दिखाई देने वाले हैं। वैसे अभी कुछ दिनों पहले ही मुंबई पुलिस के वेल्फेयर प्रोग्राम उमंग में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी सभी एक साथ दिखाई दिए थे और तभी से चर्चाएं हैं कि ये सभी एक साथ एक फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

Sooryavanshi


फिल्म सूर्यवंशी इसी साल अप्रैल में फ्लोर पर जाने वाली है। अक्षय कुमार तब तक अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी से फ्री हो जाएंगे और शूटिंग ज्वाइन करेंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट अगले साल 2020 में ईद के मौके पर रखी गई है। ईद का मौका पिछले कई सालो से सलमान खान के लिए फिक्स रहा करता है लेकिन अक्षय कुमार अब इस मौके को खाली नहीं छोड़ना चाहते। इस फिल्म को रोहित शेट्टी, करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं।