बॉलीवुड के सुपर स्टार अजय देवगन आजकल अपनी फिल्म टोटल धमाल की कामयाबी को एन्ज्वाय कर रहे हैं साथ ही उनकी मच अवेटेड फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर फ्लोर पर है जिसकी शूटिंग जोरों से चल रही है। इस बीच अजय देवगन की नई फिल्म जिसे बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं, उसकी भी तैयारी शुरू हो गई है और अजय के अपोजिट लीड एक्ट्रेस भी फाइनल कर ली गई हैं।


अजय देवगन की यह नई फिल्म भारतीय फुटबॉल को बुलंदियों पर पहुंचाने वाले फुटबॉल लीजेंड सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक होगी। इस फिल्म में अजय देवगन के अपोजिट तमिल और तेलगू फिल्मों की सुपर स्टार कीर्ति सुरेश होंगी। हिंदी भाषी दर्शकों के लिए भी कीर्ति का चेहरा अनजान नहीं है।


सैयद अब्दुल रहीम हैदराबाद के थे, इस वजह से इस फिल्म में रियल टच देने के लिए हैदराबादी हिंदी भी सुनाई देने वाली है। इस तरह से इस रोल में कीर्ति सुरेश सही मायने में जान फूंक पाएंगी।
इस बायोपिक फिल्म को बधाई हो फेम अमित शर्मा डायरेक्ट करने वाले हैं। उनका कहना है कि फिल्म के साथ पूरा न्याय हो सके इसके लिए हॉलीवुड से स्पोर्ट्स कोरियोग्राफर को बुलाया गया है। फुटबॉल के खिलाड़ियों से भी बात चल रही है ताकि वह एक्टर्स की स्पोर्ट्स स्किल्स को निखार सकें।


इस फिल्म की शूटिंग जून से शुरू हो जाएगी। फिल्म की शूटिंग के लिए फिलहाल मुंबई, कोलकाता, हैदाराबाद और दिल्ली। जैसे शहर तय किए गए हैं। अमित शर्मा के मुताबिक फिल्मा में विजुअल इफेक्ट्स के जरिए 1950 के वक्त को दिखाने की कोशिश होगी।


बताते चलें कि फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम को भारतीय फुटबॉल के वास्तुकार के रूप में जाना जाता है। उनका करियर भारतीय फुटबॉल का सुनहरा वक्त माना जाता है।


उनके मार्गदर्शन में ही भारतीय टीम ने 1962 में एशियन गेम्स में उस वक्त की मजबूत टीम साउथ अफ्रीका को हराकर गोल्ड मेडल जीता था। यह वही दौर था जब भारत को एशिया के ब्राजील के खिताब से नवाजा गया था।


इस फिल्म को बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुनव जॉय सेनगुप्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं। तकरीबन 16 सालों के बाद अजय देवगन और बोनी कपूर किसी फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। इससे पहले इन्होंने साथ में फिल्म कंपनी की थी, जिसका निर्देशन रामगोपाल वर्मा ने किया था। फ्रेंड्स इस फिल्म के बारे में आपकी क्या राय है, अपने कमेंट्स हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें