राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री का कोहराम बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई दूसरी फिल्मों पर साफ दिखाई दे रहा है। जहां बॉक्स आफिस पर इस फिल्म के साथ रिलीज यमला पगला दीवाना फिर से और एक-दो हफ्ते पहले रिलीज फिल्में पूरी तरह से पस्त हो गई हैं वहीं फिल्म स्त्री की कमाई जबरदस्त हो रही है।

फिल्म स्त्री ने बॉक्सऑफिस पर रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 13.57 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फिल्म के ओपनिंग डे पर हुए कलेक्शन का लगभग दोगुना है। इस शानदार कलेक्शन के साथ ही इस फिल्म ने तीन दिनों में 31.26 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म स्त्री एक कम बजट की फिल्म है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 20 करोड़ का है, इस तरह से यह फिल्म तीसरे दिन ही प्रॉफिट में आ गई है और अब आगे का सफर मुनाफे का ही है। फिल्म का सुपरहिट होना पक्का है। आज इस फिल्म का बॉक्सऑफिस पर चौथा दिन है और इसे आज जन्माष्टमी की छुट्टी का भी फायदा मिलेगा। आज भी इसका कलेक्शन 10 करोड़ के ऊपर रह सकता है।

निर्देशक अमर कौशिक ने फिल्म स्त्री को कुछ इस तरह से बनाया है कि यह फिल्म दर्शकों को पूरी तरह से बांधे रखती है। फिल्म कुछ इलाकों में प्रचिलत इस धारणा पर आधारित है कि वहां रात के वक्त डायन आती है और रात में बाहर निकलने वाले मर्द को उठा ले जाती है। यह सिर्फ उन लोगों को ही छोड़ती है जिनके घर पर ओ स्त्री कल आना लिखा होता है। फिल्म में डर के साथ कॉमेडी का तड़का भी खूब अच्छे से लगाया गया है जिससे यह फिल्म दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट करती है।