राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री कामयाबी की कहानी लिखती ही जा रही है और किसी भी हालत में अभी ठहरने को तैयार नहीं। पहले हफ्ते में अपने शानदार कलेक्शन से सबको चौंकाने के बाद फिल्म स्त्री ने दूसरे हफ्ते में भी अपना जलवा कायम रखा है और शानदार कमाई करके ये बता दिया है कि ब्लॉकबस्टर बनने से पहले कदम रुकने वाले नहीं।
अब जरा फिल्म स्त्री के दूसरे हफ्ते में शनिवार और रविवार के कलेक्शन को देखिए। इस फिल्म ने अपने दूसरे शुक्रवार के 4.39 करोड़ के मुकाबले दूसरे शनिवार को 7.63 करोड़ और फिर रविवार को दो कदम और आगे बढ़ते हुए 9.88 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह से इस फिल्म का अब तक का टोटल नेट कलेक्शन रविवार तक 82.29 करोड़ हो चुका है।

यह भी पढ़ें-नोरा फतेही बनी बॉलीवुड में हिट की गारंटी, लगातार कामयाबी से बढ़े भाव

फिल्म स्त्री ने अपने हफ्ते में 60.39 करोड़ का कलेक्शन किया और दूसरे वीकेंड 21.90 करोड़ का कलेक्शन। सौ करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए इस फिल्म को अब 18 करोड़ से कुछ कम के ही कलेक्शन की जरूरत है। जिस रफ्तार से यह फिल्म कमाई कर रही है उससे पूरी उम्मीद है कि यह अपने दूसरे हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।


फिल्म स्त्री का बजट लगभग 20 करोड़ का है और यह फिल्म पहले ही सुपरहिट हो चुकी है। इसका ब्लॉकबस्टर होना भी पक्का ही है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म स्त्री दर्शकों को पूरी तरह से बांधे रखती है, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने भी फिल्म में उम्दा अदाकारी की है।

फिल्म स्त्री कुछ इलाकों में प्रचिलत इस धारणा पर आधारित है कि वहां रात के वक्त डायन आती है और रात में बाहर निकलने वाले मर्द को उठा ले जाती है। यह सिर्फ उन लोगों को ही छोड़ती है जिनके घर पर ओ स्त्री कल आना लिखा होता है। फिल्म में डर के साथ कॉमेडी का तड़का भी खूब अच्छे से लगाया गया है। फ्रेंड्स इस फिल्म को आपने देखा है तो अपनी राय कमेंट करके हमें जरूर बताएं साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें