फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 के ट्रेलर आने का जबसे एनांउंसमेंट किया गया है, इस फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज काफी बढ़ गया है। मेकर्स भी दर्शकों की एक्साइट को और बड़ा रहे हैं और ट्रेलर से पहले इस फिल्म की मेन स्टार कास्ट के नए लुक सामने आ गए हैं।

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रोड्यूसर करण जौहर ने टाईगर श्राफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया का ट्रेलर लुक पोस्टर रिलीज किया है। इनमें टाइगर श्रॉफ रेस लगाते दिख रहे हैं, शायद वह किसी चैलेंज में हिस्सा ले रहे हैं। इसके साथ ही अनन्या पांडे और तारा सुतारिया काफी खूबसूरत लग रही हैं। दोनों अभिनेत्रिया इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म 10 मई को रिलीज होने वाली है, और इसका ट्रेलर शुक्रवार 12 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। यह फिल्म साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सीक्वल है। उस वक्त इस फिल्म से शुरूआत करने वाले आलिया भट्ट, वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा आज बॉलीवुड में स्थापित हो चुके हैं। अब सेंट टेरेसा कॉलेज के नए बैच के स्टूडेंट्स की बारी , हालांकि इनमें टाइगर पहले से सुपरस्टार के तौर पर सेट हैं, लेकिन अनन्या और तारा सुतारिया के लिए यह फिल्म काफी अहम है।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में पुरानी टीम में से किसी को नहीं लिया गया है, लेकिन पिछली फिल्म का राधा तेरी चुनरी वाला गाना आपको दिखाई देगा। इस गाने के रीक्रियेटेड वर्जन में हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ झूमते दिखाई देने वाले हैं। तो फ्रेंड्स तैयार रहिए सबसे पहले इस फिल्म के ट्रेलर के लिए जो कि कुछ ही घंटों में आपके सामने आने वाला है।