धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 इस शुक्रवार यानी 10 मई को रिलीज हो रही। इस फिल्म से करण जौहर का नाम जुड़े होने और इस फिल्म के 2012 में आई सुपरहिट फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का का सीक्वल होने से बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म को लेकर यंग जनरेशन में काफी क्रेज देखा जा रहा है और फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानों तक को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, इसीलिए माना जा रहा है कि यह फिल्म अपने पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन करने वाली है।

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, साथ ही लीड रोल में इस बार करण जौहर ने किसी नए सितारे पर चांस लेने की बजाय बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके टाइगर श्रॉफ पर दांव लगाया है। टाइगर की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी हो चुकी है और इनमें इस फिल्म को लेकर इतना क्रेज है कि पहले दिन तो यही फैन्स ही इस फिल्म को भारी भरकम ओपनिंग दिला सकते हैं।

बहरहाल इस फिल्म के ट्रेलर, गानों को मिले पब्लिक रिस्पॉन्स और यंग जनरेशन के क्रेज को देखते हुए बॉक्स ऑफिस ट्रेकर का अनुमान है कि यह फिल्म अपने पहले दिन 13 से 15 करोड़ के बीच ओपनिंग ले सकती है। इस फिल्म का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन 45 करोड़ के आसपास रहने की संभावना है। फिल्म के साथ अच्छी बात यह है कि करण जौहर ने इसके बजट को काबू में रखा है। इस फिल्म का टोटल बजट करीब 46 करोड़ बताया जा रहा है, इस तरह से यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में ही हिट हो जाएगी। टाइगर का स्टारडम इस फिल्म को 100 करोड़ के क्लब में भी ले जाएगा।

फिल्म के आगे के सफर में माउथ पब्लिसिटी और इसके अगले हफ्ते आ रही अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे का भी काफी अहम रोल होगा। दे दे प्यार दे अगर दर्शकों को पसंद आई तो दूसरे हफ्ते से टाइगर की इस फिल्म को परेशानी हो सकती है, लेकिन पहले हफ्ते में इस फिल्म के लिए कमाई का पूरा मौका है।

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक कॉलेज स्टूडेंट के रोल में हैं। तारा सुतारिया एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही हैं जिसका सपना डांस कंपटीशन जीतना होता है। अनन्या पांडे एक अमीर घर की लड़की बनी हैं, जो टाइगर से पंगे लेती रहती हैं। ट्रेलर में दिखा है कि इस फिल्म में टाइगर का काफी एक्शन भी देखने को मिलेगा। फ्रेंड्स इस फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन और फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन के बारे में आपकी क्या राय है कमेंट करके हमें भी बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।