वरुण धवन और अनुष्‍का शर्मा की अपकमिंग फिल्म सुई-धागा: मेड इन इंडिया लगातार चर्चा में है, इस फिल्म में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसे देख कर लगता है कि फिल्म वाकई शानदार होगी जिसमें इमोशन का उतार-चढ़ाव इतना होगा कि ये कभी रुलाएगा तो कभी हंसाएगा।

वरुण और अनुष्‍का इस फिल्म में पति-पत्नी के रोल में हैं और बेहद सामान्य जिंदगी जी रहे होते हैं। वरुण धवन फिल्‍म में मौजी नाम का किरदार निभा हैं जो अपना कुछ नहीं होते हुए भी सब बढ़‍यिा है के सिद्धांत में विश्‍वास रखता है। उसकी पत्‍नी ममता यानी अनुष्‍का शर्मा हैं। मौजी अपने मालिक के यहां सिलाई का काम करता है, लेकिन उसका मालिक उसे अक्सर बेइज्जत किया करता है और एक बार तो उसे जंजीर में बांध कर कुत्ता बनाता है। ममता इससे बहुत दुखी होती है और फिर उसके कहने पर मौजी सिलाई का अपना काम शुरू करता है। फिर शुरू होती है जद्दोजहद और कामयाबी की कहानी जिस पर कहानी आगे बढ़ती है।

यह सबकुछ ट्रेलर में बेहद शानदार तरीके से दिखाया गया है जो दिल को छू जाता है। इस फिल्‍म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है, जो पहले यश राज बैनर की ही सुपरहिट फिल्‍म दम लगा के हईशा भी निर्देशित कर चुके हैं। दम लगा के हईशा में जिस तरह से जमीन से जुड़ाव दिखाई दिया है कुछ वैसा ही देसी फ्लेवर सुई-धागा के ट्रेलर में दिखता है।

कुल मिला कर कह सकते हैं कि ये फिल्म ऐसी बनी है कि इसका कई अवार्ड्स जीतना भी पक्का है। फिल्म सुई-धागा 28 सितंबर को रिलीज होगी और इसका मुकाबला एक और शानदार फिल्म विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा से होगा।