देओल फैमिली की हाल ही में यमला पगला दीवाना फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म आई थी जिसमें धर्मेंद्र के साथ उनके बेटे सन्नी देओल और बॉबी देओल लीड रोल में थे। पूरी देओल फैमिली फिल्म इंडस्ट्री में ही है और अब इस परिवार की नई पीढ़ी भी बॉलीवुड में दस्तक देने जा रही है। सन्नी देओल अपने बेटे करण देओल को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं और उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी लॉन्च कर दिया गया है।


जी हां, सन्नी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और फिल्म का नाम है पल पल दिल के पास। जैसा कि नाम से ही जाहिर है यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म होगी। सन्नी देओल के बेटे करण देओल इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं।


फिल्म पल पल दिल के पास में करण देओल के अपोजिट एक्ट्रेस सहर बंबा भी बॉलीवुड में दस्तक देने जा रही हैं। फिल्म पल पल दिल के पास से इन दोनों के जो फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आए हैं वो काफी शानदार हैं। इसमें करण और सहर के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री दिखाई देती है। एक तस्वीर में करण और सहर काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई देते हैं वहीं दूसरे पोस्टर में वे किसी पहाड़ी पर हैं।


करण देओल और सहर बंबा के लीड रोल वाली इस फिल्म को धर्मेंद्र प्रजेंट कर रहे हैं। फिल्म को ज़ी स्टूडियोज और सन्नी साउंड प्राइवेट लिमिटेड प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 19 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन खुद सन्नी देओल कर रहे हैं। जाहिर है कि वह अपने बेटे की बॉलीवुड में लॉन्चिंग को धमाकेदार अंदाज में करना चाहते हैं, ऐसे में इस फिल्म के लिए उनसे बेहतर निर्देशक भला और कौन हो सकता था। तो स्वागत कीजिए एक और स्टार किड का।


देखना होगा कि करण बॉलीवुड में खुद को अपने दादा और पापा की तरह एक एक्शन हीरो के तौर पर स्थापित करते हैं या फिर चाचा बॉबी देओल की तरह रोमांटिक हीरो के रूप में। उन्हें ढेरों शुभकामनाएं। फ्रेंड्स करण देओल की इस फिल्म और करण के लुक को लेकर आपका क्या कहना है, कमेंट करके हमें भी बताएं।