अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने अपने पहले वीकेड में बॉक्स ऑफिस पर कर दिया है धमाका। इस फिल्म ने अपने तीसरे दिन बेहद शानदार और दमदार प्रदर्शन किया। इतने कलेक्शन के साथ ही इस फिल्म का अब पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने का इरादा और मजबूत हो गया है।


फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर 15.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी। इसके बाद शनिवार को इस फिल्म ने 30 फीसदी से भी ज्यादा का उछाल लेते हुए 20.57 करोड़ का कलेक्शन किया। रविवार को इस फिल्म से और भी ज्यादा उम्मीदें थीं और यह उस पर खरी उतरी। रविवार को तानाजी ने 26.08 करोड़ का कलेक्शन किया।


फिल्म तानाजी ने रविवार के कलेक्शन को मिला कर अपने पहले वीकेंड में 61.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अब सबकी निगाहें इस फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शऩ पर है। सोमवार का दिन यानी हफ्ते का पहला कामकाजी दिन, ऐसे में कलेक्शन में गिरावट तो आएगी लेकन उम्मीद की जा रही है यह फिल्म सोमवार को भी 12 से 15 करोड़ के बीच कलेक्शन कर लेगी। सोमवार से लेकर बुधवार तक लोहड़ी और मकर संक्रांति की आंशिक छुट्टियों की वजह से इस फिल्म के कलेक्शन में ज्यादा गिरावट नहीं दिखाई देती।


फिल्म तानाजी में अजय देवगन और काजोल की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है और विलेन के तौर पर सैफ अली खान को भी खूब तारीफें मिल रही हैं। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।