बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म ने अपने पहले सोमवार को भी धमाकेदार कलेक्शन किया है। सोमवार को हफ्ते का पहला कामकाजी दिन होने से आमतौर पर यह दिन किसी भी फिल्म के लिए एसिड टेस्ट से कम नहीं होता। तानाजी इस परीक्षा में भी खरी उतरी है।


फिल्म तानाजी ने बॉक्सऑफिस पर अपने चौथे दिन यानी सोमवार को 13.75 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फिल्म ने 15.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी, ऐसे में सोमवार का कलेक्शन पहले दिन के मुकाबले ज्यादा कम नहीं है। इससे पहले ओपनिंग वीकेंड में तानाजी ने 61.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। इस तरह से 4 दिनों में इस फिल्म 75.68 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है।


फिल्म तानाजी का आज बॉक्स ऑफिस पर चौथा दिन है। आज भी इस फिल्म के दो अंकों में ही कलेक्शन करने की पूरी संभावना है। सोमवार को इस फिल्म को लोहड़ी का फायदा मिला और अब मंगलवार-बुधवार को मकर संक्रांति की आंशिक छुट्टी का फायदा मिलेगा। इससे ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म एक हफ्ता पूरा होने से पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।


फिल्म तानाजी में अजय देवगन ने छत्रपति शिवाजी महाराज के सैन्य सूबेदार तानाजी मालुसरे का रोल निभाया है। इस रोल में अजय का अंदाज सभी को पसंद आ रहा है तो विलेन के तौर पर सैफ अली खान भी दमदार हैं। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।