फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की नई कहानियां लिखती जा रही है वहीं इस फिल्म से जुड़ी एक और अच्छी खबर है जिसे हम आपको बताने वाले हैं। सबसे पहले बात इस फिल्म के कलेक्शन की जो कि दूसरे हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी बेहद शानदार बना हुआ है।

फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 12वें दिन यानी बीते मंगलवार को 7.72 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले इस फिल्म ने 11 दिनों में 175.62 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से 12 दिनों में इस फिल्म ने 183.34 करोड़ का टोटल नेट कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म तानाजी बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने सिर्फ 3 दिनों में 50 करोड़, 6 दिनों में 100 करोड़, 10 दिनों में 150 करोड़ और 11 दिनों में ही 175 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इसके बावजूद इस फिल्म की रफ्तार अभी रुकती दिखाई नहीं दे रही। दूसरे हफ्ते में सोमवार और मंगलवार को भी शानदार कलेक्शन करके इस फिल्म ने संकेत दे दिया है कि यह फिल्म इस पूरे हफ्ते और आगे भी शानदार प्रदर्शन करती रहेगी।

अब इस फिल्म से जुड़ी एक और अच्छी खबर यह है कि इसे महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस फिल्म ने महाराष्ट्र में अब तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और टैक्स फ्री होने से और भी फायदा मिलेगा।

यह फिल्म अब 200 करोड़ के आंकड़े को पार करने से अब 17 करोड़ से भी कम अंतर पर है। फिल्म तानाजी में लीड रोल निभा रहे अजय देवगन और मुख्य विलेन के किरदार में सैफ अली खान को काफी पसंद किया जा रहा है। फ्रेंड्स, आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।