बॉक्स ऑफिस पर फिल्म तानाजी का धमाका जारी है। आज इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर 14वां दिन है और अपने दो हफ्तों में यह फिल्म 200 करोड़ की दहलीज पर आकर खड़ी हो गई है। फिल्म तानाजी ने दो हफ्तों में बेहद शानदार कलेक्शन किया है और तीसरे हफ्ते में भी यह सिलसिला जारी रहने की पूरी संभावना है।

फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 13वें दिन यानी बीते बुधवार को 7.09 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले इस फिल्म ने 12 दिनों में 183.34 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। इस तरह से 13 दिनों में यह फिल्म 190.43 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का 14वां दिन है और संभावना है कि आज भी यह फिल्म 7 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर पाने में कामयाब रहेगी। ऐसा होने के बाद यह फिल्म 200 करोड़ के बेहद करीब पहुंच जाएगी और अपने 15वें दिन यानी तीसरे हफ्ते के पहले दिन ही यह इस आंकड़े को पार लेगी।

तीसरे हफ्ते में शनिवार और रविवार को यानी तीसरे वीकेंड पर इस फिल्म के एकबार फिर से बेहद शानदार कलेक्शन करने की संभावना है। यह फिल्म एक बार फिर से 10 करोड़ के लेवल पर जा सकती है, ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि तीसरे वीकेंड के बाद यह फिल्म 225 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

तीसरे हफ्ते में इस फिल्म के सामने वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर होगी लेकिन दोनों ही फिल्में अलग मिजाज की हैं ऐसे में तानाजी के कलेक्शन में ज्यादा कमी नहीं दिखाई देती। फ्रेंड्स, फिल्म तानाजी को आपने भी देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।