अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी है। इस फिल्म ने पार कर लिया है 200 करोड़ का आंकड़ा और यह फिल्म अब अजय देवगन की सबसे बड़ी फिल्म बनने की ओर आगे बढ़ चुकी है। अभी हम बात करेंगे कि अजय देवगन की नंबर वन फिल्म कौन सी है और तानाजी उसे कितने दिनों में पीछे छोड़ने वाली है, बने रहिए हमारे साथ।

सबसे पहले बात फिल्म तानाजी के 15वें दिन के कलेक्शन की। फिल्म तानाजी का 15वां दिन यानी तीसरा शुक्रवार जो कि नई फिल्मों की रिलीज का दिन होता है। इस दिन स्ट्रीट डांसर और पंगा जैसी फिल्मों की रिलीज और स्क्रीन्स में कमी आने के बावजूद फिल्म तानाजी ने 5.38 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फिल्म ने दो हफ्तों में 197.45 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था, तरह से अब इस फिल्म का टोटल नेट कलेक्शन हो गया है 202.83 करोड़।

आज बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का 16वां दिन है। संभावना है कि आज यह फिल्म फिर से जबरदस्त बढ़त हासिल करेगी और इसका कलेक्शन 8 से 10 करोड़ के आसपास जा सकता है। ऐसा ही रविवार को भी हो सकता है। यह फिल्म फैमिली क्लास को भी खूब पसंद आ रही है और शनिवार रविवार को फैमिली क्लास इस फिल्म के कलेक्शन में बड़ी तेजी ला सकता है।

तानाजी अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में अजय देवगन की सबसे बड़ी फिल्म बनने वाली है। अभी तक अजय देवगन की सबसे बड़ी फिल्म गोलमाल अगेन है जिसने भारत में लगभग 206 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म तानाजी आज ही इसे पीछे छोड़ देगी और बन जाएगी अजय देवगन की नंबर वन फिल्म। तानाजी, अजय देवगन की सौवीं फिल्म है और इसे इतना प्यार देकर फैन्स ने भी अजय को शानदार रिटर्न गिफ्ट किया है। फ्रेंड्स, आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।