अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। पहला हफ्ता धमाकेदार निकालने के बाद इस फिल्म ने पूरी धमक के साथ, पूरे स्वैग के साथ दूसरे हफ्ते में एंट्री कर ली है। रिलीज के आठ दिनों में इस फिल्म ने हर दिन दो अंकों कलेक्शन करके इस बात के पूरे संकेत दिए हैं कि यह फिल्म दूसरे वीकेंड में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली है।


फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर अपने आठवें दिन यानी दूसरे हफ्ते के पहले दिन शुक्रवार को 10.06 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले इस फिल्म ने एक हफ्ते में 118.91 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया था। इस तरह से इस फिल्म ने अपने आठ दिनों में 128.97 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म का बजट लगभग सवा सौ करोड़ का बताया जा रहा है, इस तरह से इस फिल्म ने अपने बजट से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।


बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का नौवां दिन है। दिन शनिवार है और फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स से साफ है यह फिल्म आज जबरदस्त वापसी करेगी। आज फिर से इस फिल्म का कलेक्शन 18 से 20 करोड़ तक जा सकता है। यूपी और हरियाणा में टैक्स फ्री होने से इस फिल्म को देखने वाले दर्शकों की संख्या आज बढ़ सकती है।


फिल्म तानाजी में 21 साल बाद अजय देवगन और सैफ अली खान की जोड़ी ने वापसी की है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन ने छत्रपति शिवाजी महाराज के सैन्य सूबेदार तानाजी मालुसरे और सैफ अली खान ने उदयभान राठौर का किरदार निभाया है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।