अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे दिन और भी बड़ा धमाका किया है। इस फिल्म ने दूसरे दिन जो ग्रोथ हासिल की है उसके बाद कहा जाने लगा है कि यह फिल्म इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन सकती है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में दूसरी फिल्मों को काफी पीछे छोड़ दिया है।


फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया था, लेकिन जैसी कि हमने उम्मीद जताई थी कि शनिवार को इसके कलेक्शन में भारी बढ़त हो सकती है, वैसा ही हुआ भी। तानाजी ने अपने दूसरे दिन यानी शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 20.57 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह से दो दिनों में इस फिल्म ने 35.67 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।


फिल्म तानाजी को पूरे देश में काफी पसंद किया जा रहा है। मेट्रो शहरों में मल्टीप्लेक्स और छोटे शहरों में सिंगल स्क्रीन थियेटर में भी तानाजी का जलवा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र में इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, इसकी वजह है इस फिल्म का मराठा गौरव से जुड़ा होना और मराठी में भी रिलीज किया जाना।


फिल्म तानाजी का कलेक्शन आज तीसरे दिन रविवार को और भी बढ़ने की संभावना है और आज यह फिल्म 25 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। फिल्म फैमिली क्लास एंटरटेनर है और पूरा परिवार इस फिल्म का मजा उठा सकता है, इससे इस फिल्म को आज ज्यादा ग्रोथ मिलने की संभावना है।


फिल्म तानाजी को भारत में 3880 स्क्रीन्स और विदेशों में 660 स्क्रीन्स पर, यानी कुल मिलाकर 4540 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है। अगर यह फिल्म इसी तरह कमाई जारी रखती है तो पहले हफ्ते में ही सौ करोड़ और 2020 की पहली ब्लॉकबस्टर बन सकती है। यह फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है इसलिए भी उनके लिए और उनके फैन्स के लिए खास है। फ्रेंड्स, आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।