टाइगर श्रॉफ स्टारर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का इंतजार कर रहे फैन्स को मिला है इस फिल्म के पहले गाने जवानी दीवानी का तोहफा। पोस्टर और ट्रेलर सामने आने के बाद मेकर्स ने इस फिल्म से पहला गाना भी रिलीज कर दिया है। यह गाना साल 1972 में आई क्लासिक फिल्म जवानी-दीवानी के टाइटिल सॉन्ग का रीमेक है।

जवानी दीवानी के पहले गाने को रणधीर कपूर और जया बच्चन पर फिल्माया गया था वहीं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के नए गाने में सेंट टेरेसा कॉलेज के नए बैच 2019 यानी टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया पर फिल्माया गया है। वैसे यह गाना सुनते वक्त आपको स्टूडेंट ऑफ द ईयर सीरीज के पहली फिल्म के डिस्को दीवाने गाने की भी याद आएगी।

बहरहाल जवानी दीवानी गाने में आपको टाइगर, तारा और अनन्या की गजब की केमेस्ट्री दिखाई देगी। इसका संगीत आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा और कमाल की कोरियोग्राफी भी आपका दिल जीत लेगी। यह गाना काफी बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है और जवानी-दीवानी गाने की खूबसूरती को और बढ़ाता है।

पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सीक्वल है और यह 10 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और इस गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को आप जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।