बॉक्सऑफिस पर हर हफ्ते ही कोई ना कोई फिल्म रिलीज होती ही है, अक्सर एक से ज्यादा फिल्में रिलीज होती हैं, इनकी संख्या दो, चार और पांच भी होती है और फिर उन्हें आपस में टकराना भी पड़ता है जिसका सीधा असर फिल्मों के कलेक्शन पर पड़ता है। आप यह जानकर हैरान होंगे कि इस फ्राईडे बॉक्स-ऑफिस पर दो-चार फिल्में नहीं बल्कि पूरे 9 फिल्में रिलीज हो रही हैं।

अब जरा इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली इन नौ फिल्में के नाम भी जान लीजिए। ये फिल्में हैं मनमर्जियां, लव सोनिया,  मित्रों,  लुप्त,  होटल मिलान, फलसफा,  टर्निंग प्वाइंट, 22 डेज़ और  कठोर। वैसे तो ये सभी फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं और इन सभी को इनके मेकर्स ने काफी मेहनत और खर्च के साथ बनाया जा रहा है लेकिन इनमें से मुख्य मुकाबला पहली तीन फिल्मों के बीच ही माना जा रहा है।

इन 9 फिल्मों में से मनमर्जियां, लव सोनिया और  मित्रों ही ज्यादा सुर्खियों में हैं। फिल्म मनमर्जियां में अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू, विक्की कौशल मुख्य भूमिकाओं में हैं। अनुराग कश्यप की यह फिल्म एक प्रेम त्रिकोण है और इसे आज के जमाने की हम दिल दे चुके सनम कहा जा रहा है। इस फिल्म से अभिषेक बच्चन को भी काफी उम्मीदें हैं, वो काफी अर्से बाद सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं।

स्टारकास्ट के लिहाज से फिल्म लव सोनिया भी काफी तगड़ी है। निर्देशक तबरेज नूरानी की इस फिल्म में राजकुमार राव, अनुपम खेर, मनोज बाजपेयी, मृणाल ठाकुर और फ्रीडा पिंटो प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की कहानी भी काफी दमदार है।

यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो देह व्यापार के काले कारोबार में फंसने के बाद भी उसका जम कर मुकाबला करती है। फिल्म के रिव्यू काफी अच्छे आए हैं।

तीसरी फिल्म नितिन कक्कड़ की फिल्म मित्रों है, यह एक कॉमेडी फिल्म है और छुपा रुस्तम साबित हो सकती है। इस फिल्म में जैकी भगनानी और कृतिका कामरा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कृतिका इस फिल्म के जरिए बॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं।  इस फिल्म के रिव्यू भी काफी अच्छे आए हैं और फिल्म के प्रस्तुतिकरण की काफी तारीफें हो रही हैं