अभिनेत्री काजोल आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन में लगी हुई हैं और इसी बीच एक टीवी शो के दौरान उनकी कही कुछ बातें सामने आई हैं जिन्हें आप शायद पहले से नहीं जानते होंगे। काजोल ने बताया है कि पहली बार मुलाकात में, पहली नजर में अजय देवगन उन्हें कैसे लगे थे और हनीमून को लेकर उन्होंने कैसी शर्त रखी थी।

काजोल और अजय देवगन ने साल 1999 में शादी की थी, आज ये कपल बॉलीवुड के सबसे सफल और समझदार कपल्स में गिना जाता है, दोनों के बीच पब्लिक प्लेटफॉर्म पर भी काफी अच्छी केमेस्ट्री दिखाई देती है, लेकिन यही अजय देवगन काजोल को पहली मुलाकात में खड़ूस लगे थे।

काजोल का कहना था कि पहली बार जब उन्होंने अजय को देखा तो वह बहुत खड़ूस नजर आ रहे थे, वह एक कोने में बैठकर कॉफी पी रहे थे, किसी से बात नहीं कर रहे थे, लेकिन सबको घूर रहे थे, वह बहुत अजीब थे।

काजोल ने बताया कि उनके और अजय देवगन के बीच प्यार का सिलस्ला हाय, हैलो से शुरू हुआ था, हाथ मिले, बातें शुरू हो गईं और जब लगा कि वह इन्टेलिजेंट हैं तो दोनों दोस्त बन गए। काजोल के मुताबिक अजय देवगन एक स्ट्रॉन्ग साइलेंट टाइप के इंसान हैं जो ज्यादा बात नहीं करते हैं

काजोल ने बातों-बातों में यह भी बताया कि शादी के वक्त उन्होंने अजय के सामने यह शर्त रखी थी कि वह दो महीने लंबे हनीमून पर जाना चाहती हैं। अजय उनकी बात को मान गए थे, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि 40 दिन में ही घर वापस आ गए।

कुछ ऐसा-वैसा मत सोचिए…दरअसल ऑस्ट्रेलिया, लास वेगास और दूसरी जगहों पर घूमते हुए 40 दिन बाद जब अजय और काजोल ग्रीस पहुंचे तब अजय काफी थका महसूस कर रहे थे, इसके बाद उन्होंने काजोल से कहा कि उन्हें बुखार है, अब घर चलते हैं और इस तरह वह मुंबई लौट आए।

बताते चलें कि काजोल आजकल हेलीकॉप्टर ईला का प्रमोशन कर रही हैं जिसकी जिसकी रिलीज डेट अब 7 सितंबर की बजाय 12 अक्टूबर कर दी गई है, वहीं अजय देवगन आजकल अपनी फिल्म दे दे प्यार दे और टोटल धमाल की शूटिंग कर रहे हैं। टोटल धमाल इसी साल 7 दिसंबर को और दे दे प्यार दे अगले साल 22 फरवरी को रिलीज होगी।