फिल्म ठग्स ऑफ हिदोस्तान में आमिर खान ने अपने लुक से चौंका दिया है। आमिर इस फिल्म में अपनी नाक में एक नोज पिन पहने हुए हैं और इस नोज पिन की वजह से उनका लुक बहुत अलग लगता है और उनके कैरेक्टर को खास भी बनाता है। आमिर की यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है और इस बीच इस नोजपिन का राज खुल गया है कि आमिर को ये आइडिया कहां से आया?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर के इस खास डिजाइन वाले नोजपिन की एक अलग ही कहानी है। आमिर के बचपन में सिंध से ट्रांसफर होकर आया उनका एक दोस्त स्कूल के दिनों में नाक में एक पिन पहने रहता था जो आमिर को काफी इम्प्रेस करता था। जब आमिर को फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में ऐसा रोल मिला जिसमें उन्हें नाक में पिन पहनना था तो उन्हें अपने स्कूल का दोस्त याद आ गया। आमिर को जितना भी याद था उस आधार पर उन्होंने अपनी नाक का पिन तैयार कराया जो कि उनके दोस्त की नाक की पिन की तरह का था।

इसी नोज पिन ने आमिर खान के किरदार को फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नया लुक दिया है। आमिर खान को मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट यों ही नहीं कहते, आखिर वह एक-एक चीज पर बारीक नजर रखते हैं और जब काम की बात होती है तो उसमें कोई समझौता नहीं करते।

नोज पिन वाली कहानी से आप यह अंदाजा भी लगा सकते हैं कि आमिर अपने करीबी लोगों को कितना गौर से देखते हैं कि वह उनकी छोटी से छोटी बात को भी याद रखते हैं। बताते चलें कि आमिर ने फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में एक ठग फिरंगी का रोल किया है, यह किरदार काफी दिलचस्प होगा क्योंकि यह अंग्रेजों और उनसे लड़ रहे खुदाबक्श यानी अमिताभ दोनों के साथ डबल गेम खेलता है।