फिल्म इंडस्ट्री से आजकल किसी बात की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वह है अजय देवगन स्टारर फिल्म टोटल धमाल की। फिल्म का ट्रेलर और दो गाने व्यूज़ के मामले में रिकॉर्ड बना रहे हैं तो अब एक और नया गाना रिलीज हो गया है।


तीसरे गाने की बात करें उससे पहले बता दें कि फिल्म टोटल धमाल से पहले आए दो गाने हैं पैसा ये पैसा और मुंगड़ा सॉन्ग। ये दोनों गाने पुराने हिट गानों के रीक्रियेटेड वर्जन हैं। इन्हें इस फिल्म में इतनी अच्छी तरह से रीक्रियेट किया गया है कि यह खूब धमाल मचा रहे हैं। अब जो तीसरा गाना आया है उसके बोल हैं ‘स्पीकर फट जाए’.. इस गाने को आप इस फिल्म का पहला ओरिजनल गाना कह सकते हैं।


Total Dhamaal के इस नए गाने स्पीकर फट जाए को मंगलवार 12 फरवरी को सुबह सवा ग्यारह बजे रिलीज कर दिया गया। इस गाने को हार्डी, अबुजार, अदिति और जोनिता ने गाया है। गाने की शुरूआत अजय देवगन से होती है जो एक शेर के साथ एंट्री लेते हैं। इस गाने में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित का रोमांटिक अंदाज दिखाई देता है लेकिन सबसे खास बात है अजय देवगन का एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ थिरकना। पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में अजय देवगन को कोई हीरोइन नहीं मिली है, लेकिन ईशा गुप्ता के साथ अजय के दिखने से कहानी में ट्विस्ट आ गया है।


स्पीकर फट जाए सॉन्ग का म्यूजिक काफी अच्छा है और यह तुरंत ध्यान खींचता है। बताते चलें कि 22 फरवरी को रिलीज होने वाली इंद्र कुमार निर्देशित फिल्म टोटल धमाल से अब तक तीन गानों के अलावा ट्रेलर और दो प्रोमो भी सामने आ चुके हैं जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है और उन्हें अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।


टोटल धमाल एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें अजय देवगन के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, संजय मिश्रा, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख जैसे सितारें मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है।