फिल्म टोटल धमाल ने अपने पहले हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिके रह कर संकेत दे दिया था कि यह अपने दूसरे वीकेंड में फिर से जबरदस्त वापसी करने वाली है और हुआ भी वैसा ही। इस फिल्म ने अपने दूसरे शनिवार को बॉक्सऑफिस पर शानदार कमबैक किया और सौ करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए कामयाबी की नई कहानी लिख दी।


टोटल धमाल ने अपने दूसरे शनिवार को 7.02 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही इस फिल्म ने अपने 9 दिनों में 106.32 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा सिर्फ 3 दिन में पार किया। 75 करोड़ 5 दिन में और 100 करोड़ का आंकड़ा 9वें दिन पार कर लिया।


बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का 10 वां दिन है। आज इस फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ के आसपास रहने की संभावना है, क्योंकि रविवार का दिन होने से आज फैमिली क्लास के बड़ी संख्या में इस फिल्म को देखने जाने की संभावना है। टोटल धमाल एक साफ-सुधरी कॉमेडी एडवेंचर फिल्म है, लिहाजा यह बच्चों को भी खूब पसंद आ रही है।


टोटल धमाल अजय देवगन की नौवीं सौ करोड़ी फिल्म बन चुकी है। इससे पहले सौ करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली उनकी पिछली फिल्म रेड थी जो पिछले साल ही आई थी। अब अजय देवगन और अक्षय कुमार दोनों 9-9 फिल्मों के साथ संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर हैं जिनकी इतनी फिल्मों ने सौ करोड़ का आंकड़ा पार किया है। सलमान अभी भी 13 सौ करोड़ी फिल्मों के साथ नंबर वन स्थान पर हैं।


फ्रेंड्स आपने भी टोटल धमाल फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके आप हमें भी बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी, साथ ही आपकी नजर में इस फिल्म का दूसरे वीकेंड में कलेक्शन कितना रहने वाला है, कमेंट करके बताएं और हमें लाइक व फॉलो करना न भूलें।