अजय देवगन स्टारर फिल्म टोटल धमाल ने अपने पहले हफ्ते और दूसरे वीकेंड में भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए रखी। बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी इस फिल्म ने अपने दूसरे सोमवार को भी काफी अच्छा कलेक्शन किया और शिवरात्रि की आंशिक छुट्टी का पूरा फायदा उठाया।


सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का 11वां दिन था और इस फिल्म ने 6.03 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही इस फिल्म का टोटल नेट कलेक्शन 123.80 करोड़ पहुंच गया है। इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 94.55 करोड़ का कलेक्शन किया और दूसरे वीकेंड में 23.22 करोड़ का कलेक्शन किया।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का 12वां दिन है। संभावना है कि आज यह फिल्म 4 से 5 करोड़ के रेंज में कलेक्शन कर लेगी। आज का कलेक्शन इस फिल्म के लिए काफी अहम होगा क्योंकि दूसरे वीकेंड और सोमवार को शिवरात्रि की वजह से आंशिक छुट्टी के बाद आज पूरा कामकाजी दिन है। आज के कलेक्शन से इसकी आगे की दिशा साफ होगी।


इस फिल्म का 150 करोड़ का आंकड़ा पार करना पक्का है। 125 करोड़ का आंकड़ा यह आज ही पार कर लेगी। अगर यह इस हफ्ते में 3-4 करोड़ का कलेक्शन करती रही तो तीसरे वीकेंड में ही 150 करोड़ का लेवल पार कर लेगी और यह कोई मुश्किल नहीं दिखाई देता।


अब बात करें इस फिल्म के ओवरसीज कलेक्शन की तो इस फिल्म को विदेशों में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। दूसरे वीकेंड के बाद यानी अपने 10 दिनों में इस फिल्म ने विदेशों में 38.38 करोड़ का कलेक्शन किया है जो काफी अच्छा आंकड़ा है। अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन और खाड़ी देशों में फिल्म टोटल धमाल को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है।


फ्रेंड्स आपने भी टोटल धमाल फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके आप हमें भी बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी, साथ ही आपकी नजर में इस फिल्म का दूसरे हफ्ते में कलेक्शन कितना रहने वाला है, कमेंट करके बताएं और हमें लाइक व फॉलो करना न भूलें।