अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर और धमाल सीरीज के रेगुलर सितारों से सजी फिल्म टोटल धमाल अभी भी दर्शकों की पसंदीदा फिल्म बनी हुई है। वीकेंड और सोमवार को शिवरात्रि की छुट्टी के बाद मंगलवार को भी इस फिल्म की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर दिखाई दी।

टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 12वें दिन मंगलवार को 3.20 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले 11 दिनों में इस फिल्म का टोटल नेट कलेक्शन 123.80 था जो मंगलवार के कलेक्शन के बाद 127 करोड़ हो गया है। इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 94.55 करोड़ का कलेक्शन किया और दूसरे वीकेंड में 23.22 करोड़ का कलेक्शन किया।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का 13वां दिन है। संभावना है कि आज भी यह फिल्म 3 से 4 करोड़ के रेंज में कलेक्शन कर लेगी। इस फिल्म का 150 करोड़ का आंकड़ा पार करना पक्का है जो कि तीसरे हफ्ते में पूरा होता दिख रहा है।

टोटल धमाल को विदेशों में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। दूसरे वीकेंड के बाद इस फिल्म ने विदेशों में 38.38 करोड़ का कलेक्शन किया है जो काफी अच्छा आंकड़ा है। अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन और खाड़ी देशों में फिल्म टोटल धमाल को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है।

फ्रेंड्स आपने भी टोटल धमाल फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके आप हमें भी बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी, साथ ही आपकी नजर में इस फिल्म का दूसरे हफ्ते में कलेक्शन कितना रहने वाला है, कमेंट करके बताएं और हमें लाइक व फॉलो करना न भूलें।