इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे कर लिए हैं दो हफ्ते। बॉक्स फिस पर इस फिल्म का अब तक का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। दूसरे हफ्ते में इस फिल्म को दो नई फिल्मों लुका छुपी और सोन चिड़िया से टक्कर मिली लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म ने अपनी पकड़ बनाए रखी।


टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 13वें दिन 3 करोड़ का नेट कलेक्शन किया और इस तरह से इस फिल्म का 13 दिन का कलेक्शन पहुंच गया 130 करोड़। आज चौदहवें दिन भी इस फिल्म के इसी रेंज में कलेक्शन करने की संभावना है, इस तरह से इस फिल्म का दो हफ्तों का कलेक्शन 133 करोड़ लॉक कर सकते हैं।


इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 94.55 करोड़ का कलेक्शन किया और दूसरे वीकेंड में 23.22 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे वीकेंड में इस फिल्म से कम से कम 15 करोड़ के कलेक्शन की उम्मीद है। इस फिल्म का 150 करोड़ का आंकड़ा पार करना पक्का है जो कि तीसरे हफ्ते में पूरा होता दिख रहा है।

नॉन हॉलिडे टाइम में रिलीज इस फिल्म के बारे में ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि अगर ये किसी त्योहार की छुट्टी के वक्त या फिर परीक्षाओं के बाद रिलीज हुई होती तो काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकती थी।


फ्रेंड्स आपने भी टोटल धमाल फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके आप हमें भी बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी, साथ ही आपकी नजर में इस फिल्म का दूसरे हफ्ते में कलेक्शन कितना रहने वाला है, कमेंट करके बताएं और हमें लाइक व फॉलो करना न भूलें।