अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर और तमाम अन्य सितारों से सजी एडवेंचर कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल ट्रेड एक्सपर्ट्स की उम्मीदों से बढ़ कर कमाई कर चुकी है। क्रिटिक्स की तरफ से औसत रेटिंग के बावजूद न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है और इसी की बदौलत इस फिल्म ने पार कर लिया है 200 करोड़ का आंकड़ा।


जी हां फिल्म टोटल धमाल ने भारत और विदेशों में टोटल ग्रॉस कलेक्शन के मामले में जबरदस्त कामयाबी हासिल की है। भारत और विदेशों का टोटल ग्रॉस कलेक्शन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। फिल्म टोटल धमाल ने भारत में 167.54 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन और विदेशों में 43.32 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। इस तरह इसका वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन हो चुका है 210.82 करोड़ रुपये।


बात करें इस फिल्म के नेट कलेक्शन की तो इस फिल्म ने भारत में अब तक 142.41 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। अपने तीसरे हफ्ते के सोमवार को इस फिल्म ने 1.40 करोड़ का कलेक्शन किया। संभावना है कि तीसरे हफ्ते के कामकाजी दिनों में यह फिल्म 1 से डेढ़ करोड़ के बीच कलेक्शन करती रहेगी।


अब यह फिल्म 150 करोड़ के नेट कलेक्शन से थोड़ी ही पीछे रह गई है। चौथे वीकेंड में यह इस आंकड़े को पार कर जाएगी, इस बात की पूरी संभावना है। टोटल धमाल एक साफ-सुथरी पारिवारिक फिल्म है जिसकी वजह से लोग इसे पूरे परिवार के साथ देखने जा रहे हैं और इसी वजह से नॉन हॉलिडे और एग्जाम टाइम होने के बावजूद इस फिल्म को इतनी कामयाबी मिली है।


कलेक्शन के मामले में उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद टोटल धमाल इस साल की दूसरी बड़ी फिल्म बन चुकी है। इसी तरह से यह अजय देवगन के करियर की भी दूसरी सबसे बड़ी बड़ी फिल्म बन चुकी है, पहले नंबर पर गोलमाल अगेन है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देखा है तो कमेंट करके हमें भी बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।