इस शुक्रवार को बॉक्स-ऑफिस पर अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर के साथ ही तमाम सितारों से सजी फिल्म टोटल धमाल रिलीज हो रही है। धमाल सीरीड की इस फिल्म से बॉक्स-ऑफिस को ढेरों उम्मीदें हैं और अभी तक आए ट्रेलर और इस फिल्म के गानों से ऐसा लगता है कि यह फिल्म उम्मीदों से बढ़ कर प्रदर्शन करने वाली है।


धमाल सीरीज़ की पहले की दोनों फिल्में सुपरहिट रही है और अब एक से बढ़ कर एक सितारों के साथ सीरीज की तीसरी फिल्म आ रही है। इस शुक्रवार को यानि 22 फरवरी को टोटल धमाल के अलावा कोई आल-इंडिया रिलीज़ नहीं है, यानी टोटल धमाल सोलो रिलीज है और इसका इसे फायदा मिलेगा ही। खबरें हैं कि इस फिल्म को भारत में लगभग 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।


सारे समीकरणों को ध्यान में रखते हुए माना जा रहा है कि यह फिल्म अपने पहले दिन 25 से 30 करोड़ के बीच कलेक्शन आसानी से कर सकती है। फिल्म कॉमेडी सीन्स से भरी हुई है, इसके अलावा पैसा ये पैसा और मुंगड़ा जैसे हिट गानों का रीक्रियेशन इस फिल्म का अलग आकर्षण है।


इस फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर हैं और साथ में रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और पितोबाश भी हैंl बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म में इस बार 50 करोड़ रूपये के लिए सारी भागदौड़ हैl फिल्म में करीब दो दशक बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के रोमांस के साथ कॉमेडी भी दिखेगी।


टोटल धमाल एक एडवेंचर कॉमेडी फिल्म है, इसमें कई जानवर भी दिखेंगे हैं जिन्हें भारत से बाहर जा कर रियल लोकेशंस पर शूट किया गया हैl क्रिस्टल नाम की एक बंदरिया भी है जो कि हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है।


टोटल धमाल का बजट लगभग 100 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म दो घंटे पांच मिनट की है और सेंसर बोर्ड से इसे यू सर्टिफिकेट मिल गया है। मेकर्स के मुताबिक यह फिल्म टेंशन का द एंड है और एंटरटेमेंट की फुल गारंटी है, उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म एक हफ्ते से पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।